Hero Splendor Plus बहुत सस्ते में खरीदकर लाएं घर, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

नई दिल्लीः जैसा कि गर्मियों का सीजन शुरू हो चुका है। लोग गर्मी में घर से बाहर पैदल और साइकिल से निकलना पसंद नहीं कर रहें हैं, क्योंकि इन दिनों गर्मी का तापमान ऊंचाइयों पर है। ऐसे में लोग सिर्फ मोटर वाहनों से निकलना पसंद कर रहें हैं, जिससे उन्हें गर्मी का अहसास कम हो। अगर आप भी मोटर वाहन खरीदना चाहते हैं और आपके पास उतना बजट नहीं है तो घबराइए नहीं आज हम आपको कम रेंज के अंदर आने वाली सेकंड हैंड बाइक बताने जा रहें हैं जो आपको इन वेबसाइट्स पर देखने को मिल जाएंगी।

बाइक सेगमेंट में 100 सीसी इंजन वाली बाइकों की गिनती सबसे ज्यादा हैं। क्योंकि इनका माइलेज और डिजाइन के चलते इन्हें पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में सबसे लंबी रेंज में चलने वाली बाइक्स में से एक बाइक Hero Motocorp है। अगर आप हीरो स्पलेंडर प्लस को किसी शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 72 से 76 हजार रूपये तक खर्च करने होंगे। यदि आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो डरने की कोई जरूरत नहीं है। आजकल कम कीमत में ही सेकंड हैंड बाइक मौजूद हैं, जिनकी कीमत कम होती है और लुक और माइलेज बिल्कुल इनके जैसा रहता है।

हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक के सभी ऑफर्स को तीन अलग-अलग वेबसाइट्स से लिया गया है, जिसके जरिए आप अपने बजट में आने वाली बाइक का चयन करने में सक्षम होंगे।

Second Hand Hero Splender Plus

सैकंड हैंड बाइक सेगमेंट में हीरो स्पलेंडर प्लस का पहला मॉडल OLX वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। जिसका मॉडल 2015 लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन देश की राजधानी दिल्ली का है। बाइक की कुल कीमत सिर्फ 25 हजार रूपये रखी गई है लेकिन इसके साथ कोई अन्य प्लान या ऑफर मौजूद नहीं है।

Used Hero Splender Plus

DROOM वेबसाइट पर यूज्ड हीरो स्पलेंडर का मॉडल पोस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और मॉडल 2016 लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत 27 हजार रूपये रखी गई है और साथ ही फाइनेंस की सुविधा भी मिल जाएगी। जो आपके लिए एक बेहतर डील साबित हो सकती है।

Second Hand Hero Splender

इस खबर की तीसरी और आखरी डील आपको BIKEDEKHO वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी। यहां पर मौजूद स्पलेंडर का 2017 मॉडल अपलोड किया गया है। इस बाइक को अपना बनाने के लिए आपको 32 हजार रूपये चुकाने होंगें। इस बाइक के साथ आपको कोई भी ऑफर और फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी। इसलिए सही से बाइक की जांच करें और बाद में खरीदने के लिए ऑर्डर करें।