युकां आईटी सेल के अध्यक्ष चंचलेश व्यास ने जीता जनसेवा से अपने क्षेत्र की जनता का दिल

भोपाल । जब से कोरोना की दूसरी लहर आई है तब से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे वक्त के कुछ युवा आमजन की मदद कर मददगार साबित हो रहे है जिनमें एक नाम है ‌‌चंचलेश व्यास.

ऐसे युवाओं में से है मप्र के मंदसौर जिले में पिपलिया मंडी के चंचलेश व्यास जो पिपलिया के कई लोगों की अलग अलग शहर व अन्य राज्य में भी मदद हेतु लगातर लगे हुए है, वह अपने संबंधों के आधार पर अस्पताल में बेड, प्लाज्मा व प्रशासन के माध्यम से इंजेक्शन, दवाईयों व ऑक्सीजन की उपलब्धता करवा रहे है। पिपलिया मंडी व अंचल के कई लोगों के लिए इस उपलब्धता हेतु दिन रात लगे हुए है।

चंचलेश व्यास व उनकी टीम के राज नागदा, जसवंत राठौर ने पिपलिया शहर को सेनेटाइजर करने हेतु 1600 लीटर सेनेटाइजर की निःशुल्क उपलब्ध करवाया है, जो पंचवटी पिपलिया दर्शन व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों के सहयोग से सेनेटाइजर किया जा रहा है।

कोविड परिवारों के लिए निःशुल्क भोजन - 

चंचलेश व्यास, नरेश जजवानी, राज नागदा व जसवंत राठौर द्वारा विगत 1 माह से कोविड संक्रमित परिवारों के लिए नि:शुक्ल भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है, जिस परिवार को आवश्यकता लगती है उसके द्वारा सुचित करने पर भोजन उपलब्ध हो जाता है.

युवा कांग्रेस की टीम #SOSMPYC के समन्वयक है चंचलेश व्यास :


चंचलेश व्यास सिर्फ पिपलिया मंडी या अंचल ही नही बल्कि पूरे प्रदेश में लोगों की मदद करने में लगे हुए है, युवा कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ साथ हाल ही में युकां प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया द्वारा कोरोना काल में लोगों की मदद हेतु बनाई गई टीम #SOSMPYC में प्रदेशभर से 10 लोगों को समन्वयक बनाया गया जिसमें चंचलेश को भी जगह दी गई. वो इसी का लाभ अपने जिले व अपने नगर में मरीजों की दिलाने में पीछे नहीं हट रहे है.

वह पिपलिया मंडी के जरुरतमंदों की सोनू सूद व अपनी पार्टी के नेता पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी व विधायक कुणाल चौधरी, युकां की राष्ट्रीय सचिव इशिता सेड़ा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया, राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा, प्रदेश महासचिव सोमिल नाहटा के माध्यम से मदद करवा चुके है.