किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर अलवर में हमला करने वाले 16 आरोपी गिरफ्तार

 Mahendra Kudiya | GaonDastak.com | April 3, 2021 

राजस्थान के अलवर जिले के तातारपुर में किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर हमला मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में तातारपुर थाना पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक इस मामले में मत्स्य यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रहे बहरोड़ के रहने वाले कुलदीप यादव मनीष कुमार, झुंझुनू खेतड़ी के निवासी सोनू, विपिन, तथा अंकित यादव, लोकेश यादव, रवि यादव, अंकित यादव , प्रमोद यादव हेमंत यादव, नितेश मेघवाल, नवीन यादव ब्रजबिहारी यादव , जितेंद्र यादव व पुष्पेंद्र सहित 16 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है। 


तीन आरोपी फिलहाल फरार

इस मामले में नामजद आरोपी तेजा यादव, भूपेन्द्र जाट ओर उदय सिंह फरार है। जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि पुलिस के द्वारा मामला दर्ज होने के बाद अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि फरार चल रहे अन्य लोगों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

इन धाराओं में मामला दर्ज 

आपको बता दें कि अलवर जिले के तातारपुर थाने में राकेश टिकैत को काले झंडे दिखाने ओर काफिले पर हमला मामले में किसान नेता बलबीर जाट ने देर रात मामला दर्ज करवाया था। थाने में धारा 307, 398,332,53,145, 46,47,48,49,323,41, 506, 427 में मामला दर्ज हुआ है । पुलिस ने रात में ही 16 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। ततारपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


मुख्य आरोपी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)

मुख्य आरोपी कुलदीप यादव मत्स्य यूनिवर्सिटी का पूर्व छत्रसंघ अध्यक्ष रहा है। उसके कार्यालय का उद्घाटन में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिरकत की थी। कुलदीप यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। साथ ही एबीवीपी के रजनीश जैमन को हराकर जीत हासिल की थी। इसके शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस नेता आरसी यादव ने भी भाग लिया था।