हनुमान बेनीवाल बोले वसुंधरा की यह अंतिम यात्रा, कांग्रेस सरकार पर भी साधा निशाना

Mahendra Kudiya, Gaondastak.com

उदयपूर/राजस्थान. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल Hanuman Beniwal शुक्रवार को उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस व भाजपा दोनों पर निशाना साधा।

बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी के अंदर डर व भय का जो माहौल है उसे हम खत्म करते हुए अपराधमुक्त राजस्थान बनाएंगे, उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि गहलोत सरकार वेंटीलेंटर पर चली गई थी।

उन्होंने केन्द्र सरकार पर कहा कि रेलवे सहित ये सब बेच रहे है, उनके सामने विपक्ष के रूप में कोई मजबूत नहीं है, कोई टीम ही नहीं है। उन्होंने दावा किया कि हनुमान बेनीवल पर युवा भरोसा करता है। वल्लभनगर में उप चुनाव को लेकर हमारे पदाधिकारी फीडबैक देंगे, उसके बाद हम प्रत्याशी उतारेंगे।

उपचुनाव को लेकर बेनीवाल थे मेवाड़ के दौरे पर

उन्होंने यह भी कहा कि पायलट मुख्यमंत्री बनने में लगे है, वसुंधरा फिर यात्रा पर निकल पड़ी है, वसुंधरा की यह अंतिम यात्रा है, उसके बाद यात्रा का काम नहीं पड़ेगा।

इससे पूर्व वे चित्तौडगढ़़ के सांवरियाजी में दर्शन कर सीधे वल्लभनगर के भींडर नगर पहुंचे। वहां वे दिवंगत विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत के निवास पर गए जहां परिजनों से मिले और शक्तावत के निधन पर शोक जताया।

इससे एक दिन पूर्व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र सिंह रावत, रालोपा की महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री शिवानी चौधरी, जिलाध्यक्ष भेरूशंकर जाट सहित पार्टी पदाधिकारियों ने गुरुवार को उप चुनाव को लेकर भटेवर में पत्रकारों से से बातचीत की। रावत ने कहा कि पार्टी प्रदेश की चारों विधानसभा में चुनाव लड़ेगी। रावत ने कहा कि जनता भाजपा-कांग्रेस दोनो पार्टियों से त्रस्त हो चुकी है और बदलाव चाहती है। किसान, युवा, महिला वर्ग कांग्रेस सरकार से त्रस्त हो गए है। धर्मेंद्र सिंह ने भाजपा के कार्यक्रम में महाराणा प्रताप के अपमान को लेकर भी निंदा की।