पीएम ने कहा, किसान एक कॉल दूर, टिकैत बोले- नंबर बताइये, हम फोन लगाते हैं

पीएम ने कहा, किसान एक कॉल दूर, टिकैत बोले- नंबर बताइये, हम फोन लगाते हैं


दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का धरना लगातार चल रहा है. किसान नेता राकेश टिकैत की ओर से लगातार बढ़ाई जा रही सुरक्षा पर सवाल उठाए जा रहे हैं, साथ ही उन्होंने पीएम मोदी द्वारा दिए बयान पर भी टिप्पणी की है.

कृषि कानून के मसले पर किसानों का आंदोलन दो महीने से जारी है और अभी कोई समाधान निकलते हुए नहीं दिख रहा है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद सत्र की शुरुआत से पहले हुई सर्वदलीय बैठक में कहा था कि किसान उनसे सिर्फ एक फोन कॉल ही दूर हैं. अब पीएम मोदी के इसी बयान पर भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत का बयान आया है. राकेश टिकैत का कहना है कि वो नंबर बताइए, हम तुरंत फोन लगाते हैं. किसान नेता बोले कि जो हमारा फोन है, उसपर लोग हमें गालियां देते हैं. ऐसे में अगर प्रधानमंत्री ऐसे किसी फोन कॉल की बात कर रहे हैं, तो हमें नंबर दीजिए.

क्या कहा था पीएम मोदी ने?  आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सर्वदलीय बैठक हुई थी, जिसमें पीएम मोदी ने सभी दलों को भरोसा दिलाया था कि संसद में सभी विषयों पर चर्चा हुई थी. साथ ही पीएम मोदी ने कहा था कि किसान उनसे एक फोन कॉल दूर हैं, किसानों को जो ऑफर दिया गया वो अब भी लागू है और किसान चर्चा कर सकते हैं.