कृषि कानून के विरोध में उतरे बेनीवाल, कहा- किसानों के साथ नहीं होने दूंगा अन्याय


महेन्द्र कुड़िया /राजस्थान : आर एल पी (RLP) सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कोटा में प्रेसवार्ता के दौरान कृषि कानून (Agricultural Law) का विरोध करने करने की बात कही है. बेनीवाल ने कहा की कृषि कानून में संशोधन को लेकर वो जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और एमएसपी (MSP) व स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने की मांग करेंगे.


उन्होंने कहा कि किसान हितों पर कुठाराघात नहीं होने देंगे. हम कानून से संतुष्ट नहीं हैं, यदि कानून को रिव्यू नही करेंगे, तो सड़क पर उतरेंगे और आंदोलन करेंगे. वहीं, बेनिवाल ने राजस्थान सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि महिला उत्पीड़न व दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान नबंर-1 पर आ पहुंचा है. प्रदेश में अमन चैन नहीं है.

सासंद ने कहा कि गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ से प्रदेश की हालत खराब है. अधिकारी सरकार चला रहे हैं. लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. मीडिया कर्मियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) चिंताजनक है. बेनीवाल ने कहा कि कोरोना (Corona) संक्रमण को फैलने से रोकने में प्रदेश सरकार नाकाम साबित हुई है. भगवान भरोसे हालात हैं.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कोरोना के गलत आंकड़े बताए जा रहे हैं. सांसद ने कहा कि अबकी बार बड़ा बदलाव करेंगे, हाडौती में भी नए सिरे से पार्टी मजबूत करेंगे.