सुशांत सिंह राजपूत केस में नौकर दीपेश सावंत समेत अब तक 7 गिरफ्तार, क्या अब है रिया की बारी? Who Killed Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत केस में नौकर दीपेश सावंत समेत अब तक 7 गिरफ्तार, क्या अब है रिया की बारी?


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को उनके हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। दीपेश के बाद सुशांत सिंह केस में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले गिरफ्तार किए गए लोगों में रिया का शौविक, मिरांडा, विलात्रा, अब्बास लखानी, करन अरोड़ा और अब्देल बासित परिहार शामिल हैं। हालांकि, कैजान को शुक्रवार मुंबई के एक कोर्ट ने जमानत दे दी गई।  शुक्रवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और उसके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और एक दिन बाद अब सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को एनसीबी ने गिरफ्तार किया गया है।

क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी?

रविवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए सुशांत केस में मुख्य आरोपी और सुशांत कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया को शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है? क्योंकिं, ड्रग्स तस्कर के बाद अब एक-एक कर अब रिया के आसपास के लोगों को पकड़ा जा रहा है।

सबूत के आधार पर धरे गए सुशांत के हाउस स्टाफ
एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा, "दीपेश को रात 8 बजे गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार की रात 10 बजे उनसे पूछताछ की गई थी। उन्हें शौविक, सैमुअल मिरांडा, जैद और कैजान के सथ पूछताछ और आमना-सामना कराया जाना था।"

उन्होंने आगे कहा, एनसीबी ने सुशांत सिंह मौत केस को लेकर उनके हाउस दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। मल्होत्रा ने कहा, “ड्रग्स की खरीद और उसके रख-रखाव में सावंत के खिलाफ डिजिटल साक्ष्य और बयानों के आधार पर यह गिरफ्तारी हुई है। उसे रविवार की सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा। गिरफ्तार किए गए लोगों की आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है।”

उन्होंने कहा कि इस केस में आज किसी अन्य को एनसीबी की तरफ से समन नहीं किया गया है। इस केस में आगे की जांच जारी है। हालांकि, सीबीआई ने सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह के साथ पूछताछ की। सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि मीतू को बांद्रा स्थित उस घर में ले जाया गया जहां पर सुशांत रहते थे।

रिया के करीबियों की हो रही गिरफ्तारी

सुशांत सिंह मौत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को एनडीबी ने एक दिन पहले ही नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कानून के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार किया। उन दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच रह रहे प्रवर्तन निदेशालय को ड्रग्स का कनेक्शन मिलने के बाद एनसीबी ने इस मामले में जांच शुरू की थी।