विधानसभा चुनाव मे RLP के साथ गठबंधन होता तो आज हम सत्ता मे होते - प्रकाश जावड़ेकर

जयपुर, राजस्थान 

केंद्रीय मंत्री औऱ भाजपा से राजस्थान से चुनाव प्रभारी प्रकाश जावेडकर ने आज़ उदयपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में सवालो का जवाब देते हुये बड़ा बयान दिया है । प्रकाश जावेडकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोकतान्त्रिक पार्टी के साथ जो गठबंधन हुआ है वो अगर विधानसभा चुनाव से पूर्व होता तो आज़ भारतीय जनता पार्टी सत्ता में होती ।
जावेडकर ने बताया कि विधानसभा चुनाव से पहले करवाये गये विभ्भिन सर्वे में भाजपा कॊ मात्र 30 से 40 सीट मिल रही थी फ़िर भी हमने काफी मेहनत की औऱ हम 70 तक पहुँचे ये बहुत बड़ी बात है । लोकसभा चुनाव से पहले आरएलपी के साथ हुये गठबंधन के बारे में बोलते हुये उन्होने कहा कि अगर ये गठबंधन विधानसभा चुनाव से पूर्व हो जाते तो आज़ हालात कूछ औऱ होते औऱ भारतीय जनता पार्टी सत्ता में होती ।
ज्ञात हो कि हाल ही मै किसान नेता हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी के साथ भाजपा का गठबंधन हुआ है जिसके तहत नागौर लोकसभा सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के लिये छॊडी गयीं है जन्हा से हनुमान बेनीवाल ज्योति मीर्घा के सामने चुनावी ताल ठोक रहै है । इसके अलावा भाजपा ने लोकसभा चुनाव जितने के लिये गुर्जर नेता किरोडी लाल बैँसला कॊ भाजपा में शामिल किया है औऱ अन्य स्थानों स्थानों से भी बागीयों कॊ मनाकर पार्टी में शामिल किया जा रहा है ताकि विधानसभा चुनाव की हार कॊ भूलकर लोकसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ा जाये ।