हनुमान बेनीवाल करेंगे सोमवार से चुनावी आगाज


Ncc18News (चुनावी धमाल)

नागौर लोकसभा सीट भाजपा ने रालोपा के लिए छोड़ी हैं और यहाँ से खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल को अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाया हैं। विधायक बेनीवाल रालोपा के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेंगें और भाजपा उन्हें समर्थन देगी। अब बेनीवाल सोमवार को जयपुर से नागौर आयेंगे और नागौर में अपना चुनावी शंखनाद करेंगें। भाजपा और रालोपा के सयुक्त प्रत्याशी बनने के बाद बेनीवाल पहली बार जयपुर से नागौर आयेंगे। 

जयपुर से नागौर आते हुए बेनीवाल अपने लोकसभा क्षेत्र के सभी जगहों पर जाकर स्वागत सभाओं को सम्बोधित करेंगें। बेनीवाल जयपुर से निकल कर नावां, मिठड़ी, नारायणपुरा, मंगलाना, खोखर, परबतसर, बिदियाद, बोरावड़, मकराना, जुसरी, कुचामन, निमोद, मौलासर, डीडवाना, लाडनू, निम्बी जोधा, बांठडी, जायल, रोल और फिर नागौर पहुंचेंगे। बेनीवाल सुबह 8 बजे जयपुर से निकलेंगें, उसके बाद शाम को 5 बजे नागौर पहुंचेंगे।

नागौर के बाद बेनीवाल तेजाजी महाराज की वीरभूमि खरनाल जायेंगे, जहाँ वो वीर तेजाजी महाराज से आशीर्वाद लेंगें। उसके बाद वापस नागौर जायेंगे और वहाँ पर सेठ बंशीवाला मन्दिर में भी जायेंगे। हम आपको बता दे कि यही रूट 4 अप्रेल को कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने अपनाया था। इस लोकसभा सीट पर बेनीवाल और ज्योति मिर्धा दोनो के बीच सीधी टक्कर हैं।

Tags - #HanumanBeniwal #RLP #BJP #LokSabhaElection