गजेन्द्र सिंह शेखावत ने साधा वैभव गहलोत पर निशाना, कहा प्रवासी राजस्थानी का जोधपुर आने पर हुआ स्वागत

जोधपुर,राजस्थान 

सोमवार को बीजेपी मुख्यालय में विजय संकल्प बैठक में भाग लेने आए गजेंद्र सिंह शेखावत ने वैभव गहलोत को पर निशाना साधा. शेखावत ने कहा कि सीएम पुत्र वैभव गहलोत जोधपुर के लिए प्रवासी राजस्थानी हैं.

लोकसभा चुनाव में इस बार प्रदेश की जोधपुर सीट सुर्खियों में है. यहां कांग्रेस ने सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है, वहीं बीजेपी ने जोधपुर के अपने मौजूदा सांसद एवं केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को टिकट थमाया है. लिहाजा यहां कांग्रेस-बीजेपी में सीधा और कड़ा मुकाबला है.

सोमवार को बीजेपी मुख्यालय में विजय संकल्प बैठक में भाग लेने आए गजेंद्र सिंह शेखावत ने वैभव गहलोत को पर निशाना साधा. शेखावत ने कहा कि सीएम पुत्र वैभव गहलोत जोधपुर के लिए प्रवासी राजस्थानी हैं. इस मुकाबले में बतौर प्रवासी वे उनका इस्तकबाल करते हैं. दोनों के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर शेखावत ने कहा कि वे कभी भी मुकाबले को एकतरफा मानकर नहीं लड़ते.

शेखावत ने अशोक गहलोत सरकार के 100 दिन के कार्यों पर तंज कसते हुए कहा सीएम राजस्थान के प्रशासनिक कामकाज को भूलकर अपने बेटे की पॉलिटिकल लॉन्चिंग के लिए काम कर रहे हैं. राजस्थान में अपराधों का भी ग्राफ बढ़ा है. शेखावत ने कहा कि अबकी बार मोदी की लहर नहीं है, बल्कि सुनामी है. केंद्र में वापस मोदी की सरकार बनेगी.