आनन्दपाल गैंग के सुभाष बानुङा को पुलिस ने धर दबोचा - देखे विडियो




चूरू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एसओजी के एनकाउंटर में मारे गए आनंदपाल (Gangster Anandpal Singh) के गैंग में सक्रिय रहे मृतक बलबीर बानूडा के बेटे सुभाष बानूडा को दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि सुभाष बनूड़ा पर 10 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस ने कुख्यात बदमाश को भानीपूरा से पकड़ा है। यह काफी समय से फरार था। बानूडा फायरिंग सहित कई मामलों में अभियुक्त है। सुभाष ने बदमाश सुभाष बराल की गैंग में जुडकऱ सक्रियता बढ़ा दी थी। यह लोगों को हथियार दिखाकर लूट करने का आदी है।
पिता की मौत का बदला लेने के लिए दूसरी गैंग पर हमला (Balbir Banuda Son) बीकानेर जेल में पिता बलबीर बानूड़ा की मौत का बदला लेने के लिए सुभाष बानूड़ा ने पवन, नटवर, सीताराम के साथ मिलकर मनोज ओला पर झुझुनूं बाइपास पर एक दुकान में घुस कर फायरिंग की थी। तीनों ट्रायल के बहाने कार लेकर आए थे और उसके बाद फरार हो गए। मनोज ओला को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। अस्पताल में भी मनोज ओला को मारने के लिए प्रयास किया था।
वहीं इधर... अवैध हथियारों सहित दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार लोकसभा चुनाव से 39 दिन पहले अलवर पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। एनईबी थाना पुलिस और सीआईयू टीम ने कैमाला रोड से अवैध हथियारों सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 11 हथियार और 6 कारतूस बरामद किए हैं। तस्कर हथियारों को बेचने अलवर आए थे। दोनों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने शुक्रवार दोपहर प्रेसवार्ता में बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मादक पदार्थ, अवैध हथियार, शराब, इनामी और भगौड़े अपराधियों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश खींची व पुलिस उपाधीक्षक दिनेश सिंह रोहडिय़ा के नेतृत्व में एनईबी थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह की टीम ने गुरुवार देर शाम कैमाला रोड पर अवैध हथियारों की सूचना पर नाकेबंदी की। पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार भरतपुर जिले के कैथवाड़ा निवासी दो सगे भाई आलमदीन (42) और जुबेर (40) पुत्र मोहम्मद खां को रोका। दोनों के पास प्लास्टिक के कट्टे में रखे अवैध हथियार मिले। वे हथियार बेचने अलवर आ रहे थे। टीम ने दोनों हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर 11 अवैध हथियार, 6 कारतूस और बाइक जब्त कर ली।